Begin typing your search above and press return to search.

बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों से की बदसलूकी- देखें VIDEO

बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों से की बदसलूकी- देखें VIDEO
X
By NPG News

नईदिल्ली 10 फरवरी 2020। बांग्लादेश की टीम ने सभी को चौंकाते हुए आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में गत चैंपियन भारतीय टीम को डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर तीन विकेट से हराकर खिताब जीत लिया। फाइनल मैच के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के क्रिकेटरों के साथ बदसलूकी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बांग्लादेश पहली बार इस टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में पहुंचा और विश्व चैंपियन का ताज पहना। खास बात यह है कि बांग्लादेश क्रिकेट के इतिहास में किसी भी स्तर पर यह पहला विश्व कप खिताब है। वह इस टूर्नामेंट में अजेय रही और कोई मैच नहीं हारीc

फाइनल मैच के तुरंत बाद मैदान पर जो हुआ वो हैरान कर देने वाला था। जीत के साथ बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ बदसलूकी की। जीत के बाद खुशी मनाते मैदान पर पहुंचे बांग्लादेशी खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी मैदान पर मौजूद भारतीय खिलाड़ी के पास पहुंचा और उसके सामने खड़ा हो गया। यही नहीं, बांग्लादेशी खिलाड़ी ने कुछ भड़काऊ बात भी कही, जिसके बाद सामने खड़े भारतीय खिलाड़ी ने उसे हाथ से दूर हटाया।

इसके बाद मैदान पर मौजूद अंपायर ने दोनों खिलाड़ियों को एक दूसरे से दूर किया। बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने इस मैच में कई बार भारतीय खिलाड़ियों के सामने अनर्गल बातें भी कहीं। बाद में बांग्लादेश के कप्तान अकबर अली ने अपनी टीम के खिलाड़ियों द्वारा प्रदर्शित आक्रमकता पर अफसोस जताते हुए कहा-जो हुआ, वह दुर्भाग्यपूर्ण था।

Next Story