Begin typing your search above and press return to search.

प्रियंका चोपड़ा ने बताया फिल्म में आई, तो मुझे बताया गया कि हीरो डिसाइड करेगा कि हिरोइन कौन होगी

प्रियंका चोपड़ा ने बताया फिल्म में आई, तो मुझे बताया गया कि हीरो डिसाइड करेगा कि हिरोइन कौन होगी
X
By NPG News

मुंबई 17 जनवरी 2020। फिल्म ‘फैशन’ के जरिए प्रियंका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन चीजों से पर्दा उठाया जो सामने नहीं आती हैं। इसके बाद इन्होंने ‘7 खून माफ’ में एक अलग किरदार निभाया जिसके लिए प्रियंका की काफी सराहना हुई। प्रियंका ने ‘मैरी कॉम’ जैसी बायोपिक करके लोगों का दिल भी जीता।

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में महिला नायक फिल्में बन रही हैं। और प्रियंका को लगता है कि इंडस्ट्री एक लंबा सफर तय करने के बाद इस मुकाम पर पहुंची है। प्रियंका कहती हैं कि जब मैंने काम करना शुरू किया था तो मुझे बोला गया था कि हीरो डिसाइड करेगा कि उसकी हिरोइन कौन होगी। ये साल 2002 या 2003 की बात है। और मुझे पता है कि आज भी कई फिल्मों में ऐसा हो रहा है। लेकिन अब ऑडियंस बदल चुकी है। लोग कहानी पर ज्यादा ध्यान देने लगे हैं। लोग फिल्म में निभाने वाले किरदार में बराबरी की बात करने लगे हैं। जो मुझे लगता है एक बड़ा बदलाव है।

शादी के बाद प्रियंका और निक दोनों को सोशल मीडिया पर कितना सपोर्ट और प्यार करते हैं, ये सभी को दिखाई देता है। प्रियंका से पूछा गया कि क्या निक जोनस आपकी फिल्में देखते हैं तो उन्होंने कहा कि हां, निक ने मेरी फिल्म ‘मैरी कॉम’ देखी है। और फिर उन्होंने मेरे से बॉक्सिंग से जुड़े कुछ सवाल भी पूछे। फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ देखने के बाद वे इमोशनल हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने फिल्म की निर्देशक शोनाली बोस को वीडियो कॉल कर बात भी की थी।

Next Story