Begin typing your search above and press return to search.

पिंडली की चोट से उबरी….दुबई ओपन से वापसी करेंगी सानिया मिर्जा….

पिंडली की चोट से उबरी….दुबई ओपन से वापसी करेंगी सानिया मिर्जा….
X
By NPG News

नई दिल्ली 18 फरवरी 2020 भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा पिंडली की चोट से उबरने के बाद बुधवार (19 फरवरी) को दुबई ओपन के साथ वापसी करेंगी। पिंडली के चोट के कारण सानिया को जनवरी में ऑस्ट्रेलिया ओपन के मुकाबले के बीच से हटना पड़ा था।

33 साल की सानिया मिर्जा ने इस टूर्नामेंट के लिए फ्रांस की कैरोलिन गार्सिया के साथ जोड़ी बनाई है। यह जोड़ी महिला युगल के पहले दौर में बुधवार को रूस के एला कुद्रियावत्सेवा और स्लोवेनिया की कैटरीना सरेबोटनिक की जोड़ी से भिड़ेगी।

सानिया ने कहा, ”चोट के कारण ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के बीच से हटना दुखद अनुभव था। विशेषकर तब जब आप लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हों। इस टूर्नामेंट के लिए मुझे फिट करने के लिए मैं अपने फिजियो डॉ. फैजल हयात खान की आभारी हूं। मैंने अभ्यास शुरू कर दिया है और टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शनक करने के लिए उत्सुक हूं।”

मां बनने के कारण दो साल के ब्रेक के बाद सर्किट पर वापसी कर रही सानिया दाईं पिंडली की चोट कारण अपने पहले ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के महिला युगल के पहले दौर के मुकाबले के बीच से हट गई थीं। ब्रेक के बाद शानदार वापसी करते हुए सानिया और उक्रेन की उनकी जोड़ीदार नादिया किचेनोक ने होबार्ट इंटरनेशल का युगल खिताब जीता था।

Next Story