Begin typing your search above and press return to search.

पापा चंकी पांडे के गाने ‘ओ लाल दुपट्टे वाली’ पर अनन्य पांडेय ने किया मजेदार डांस…

पापा चंकी पांडे के गाने ‘ओ लाल दुपट्टे वाली’ पर अनन्य पांडेय ने किया मजेदार डांस…
X
By NPG News

नई दिल्ली 22 2021 : बॉलीवुड के जाने माने एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इन दिनों अपने अनोखे अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अनन्या बॉलीवुड में तीन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और उनके काम को भी पसंद किया गया है. लेकिन अनन्या पांडे का एक बहुत ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह अपने पापा चंकी पांडे के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. यह गाना चंकी पांडे और गोविंदा की फिल्म ‘आंखे’ का है, और अनन्या इस गाने पर बहुत ही शानदार तरीके से डांस कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अनन्या पांडे अपने पिता चंकी पांडे की 1993 में आई फिल्म ‘आंखें’ के मोस्ट पॉपुलर गाने ‘ओ लाल दुपट्टे वाली’ पर गजब का डांस कर रही हैं. अनन्या ने चंकी की तरह की ही मल्टी कलर की शर्ट पहन रखी है साथ ही वे उन्हीं की तरह के गेटअप में नजर आ रही हैं. फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘पिता की नकल अच्छी उतार रही हो.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अगली फिल्म में इस किरदार में नजर आओगी क्या?’

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से उन्होंने अपना फिल्मी सफर शुरू किया था. अनन्या ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से लेकर अपनी हर फिल्मों में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. पहले उन्होंने कॉलेज में एक लड़की की भूमिका निभाई थी, जिसके बाद ‘पति पत्नी और वो’ में अनन्या ने एक मैच्योर लड़की और ‘खाली पीली’ में एक बंबईया लड़की की भूमिका निभाई है. अनन्या पांडे एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Next Story