Begin typing your search above and press return to search.

पहली बार बिना ऑडियंस के होगा कपिल शर्मा का शूट…लॉक डाउन का पड़ा असर

पहली बार बिना ऑडियंस के होगा कपिल शर्मा का शूट…लॉक डाउन का पड़ा असर
X
By NPG News

मुंबई 10 अप्रैल 2020 कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लॉकडाउन में अपनी जनता का मनोरंजन करने का आइडिया ढूंढ निकाला है. अब वो घर से अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग करने जा रहे है. कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है, जिसकी वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी ताला लगा हुआ है. ऐसे में कपिल ने घर से ही नए एपिसोड की शूटिंग करने का फैसला किया है.

खबर की माने तो शो के प्रोड्यूसर बिना लाइव ऑडियंस के इस शो को दोबारा शुरू करने का प्लान कर रहे हैं. हो सकता है कि कपिल शर्मा अपने घर में ही नए एपिसोड्स की शूटिंग करें.

वैसे ऐसा होना सभंव भी है क्योंकि कोरोना के कहर के चलते अमेरिका के बड़े-बड़े टॉक शो होस्ट जैसे जिमी फैलन, जिमी किमल और एलन डीजेनेरस ने बिना ऑडियंस के शो को शूट कर रहे हैं. यहां तक कि वो लोग अपने एपिसोड को अपने घर से ही रिकॉर्ड कर रहे हैं. कपिल भी कोरोना को हराने का यही तरीका आजमा सकते हैं.’

लॉकडाउन को आशीर्वाद मानते हैं कपिल

बता दें कि कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने कहा था कि ये लॉकडाउन उनके लिए किसी आशीर्वाद जैसा है. इसकी वजह से उन्हें अपने परिवार के साथ ढेर सारा क्वालिटी टाइम बिताने को मिल रहा है. साथ ही उन्हें अपनी बेटी अनायरा संग खेलने के लिए भी मिल रहा है.

Next Story