Begin typing your search above and press return to search.

दिशा पटानी,शाहरुख खान संग ‘कॉफी डेट’ पर जाना चाहती हैं

दिशा पटानी,शाहरुख खान संग ‘कॉफी डेट’ पर जाना चाहती हैं
X
By NPG News
मुंबई 29 जनवरी 2020 बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने बहुत कम फिल्में की हों लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग कमाल की है। मीडिया में रिपोर्ट्स लगातार आ रही हैं कि दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। लेकिन, इसी बीच दिशा पटानी ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसके साथ ‘कॉफी डेट’ पर जाना चाहती हैं।

दिशा से जब पूछा गया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा कौन-सा एक्टर है जिसके साथ आप कॉफी डेट पर जाना चाहेंगी और फिल्मों से हटकर उनसे बात करना चाहेंगी। तो दिशा ने कहा कि मैं शाहरुख खान के साथ डेट पर जाना चाहूंगी, जिसके लिए मैं काफी उत्सुक भी हूं। दिशा आज तक शाहरुख खान से नहीं मिली हैं जिसका उन्हें दुख है। वहीं, जब आदित्य रॉय कपूर से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने अमिताभ बच्चन का नाम लिया।

आपको बता दें कि दिशा पटानी इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘मलंग’ को प्रमोट करने में लगी हुई हैं। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर इनके साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। और साथ दिखने वाली है दोनों की ऑनस्क्रीन रोमांटिक केमिस्ट्री। इसके अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर एक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

Next Story