Begin typing your search above and press return to search.

जब एक जोरदार थप्पड़ ने तापसी पन्नू को हिला के रख दिया….नई फिल्म का पोस्टर आया सामने

जब एक जोरदार थप्पड़ ने तापसी पन्नू को हिला के रख दिया….नई फिल्म का पोस्टर आया सामने
X
By NPG News

मुंबई 30 जनवरी 2020 बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं. कोई भी कैरेक्टर हो तापसी खुद को बड़ी आसानी से उसमें ढाल लेती हैं. हाल ही में तापसी ने फिल्म ‘सांड़ की आंख’ में अपनी दमदार एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरीं थी और अब एक बार फि वो अपनी फिल्म ‘थप्पड़’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने जब से इस फिल्म को बनाने की घोषणा की थी तभी से इसकी काफी चर्चा हो रही थीं. अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ गया है. पोस्टर में तापसी सहमी हुई और दर्द में दिखाई दे रही हैं. तापसी के एक्सप्रेशन को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने उन्हें जोरदार ‘थप्पड़’ मारा हो.

तापसी ने फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया में भी शेयर किया है. पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘क्या ये बस इतनी सी बात है? क्या प्यार में ये भी जायज है? ये थप्पड़ की पहली झलक है.”

हालांकि फिल्म के बारे में अभी ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन पोस्टर को देखकर अंदाजा लगया जा रहा है कि इस फिल्म में काफी सस्पेंस देखने को मिलेगा. फिल्म का पहला ट्रेलर 31 जनवरी को लॉन्च होगा.

इस फिल्म में तापसी के अलावा, रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, दिया मिर्ज़ा, तनवी आज़मी, राम कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

Next Story