Begin typing your search above and press return to search.

कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान को देख बच्चे बोले भाभी आ गई! डरकर भागने लगे कार्तिक

कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान को देख बच्चे बोले भाभी आ गई! डरकर भागने लगे कार्तिक
X
By NPG News

मुंबई 14 फरवरी 2020 बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लव आज कल’ के प्रमोशन में बिजी हैं. दोनों की ये फिल्म आज यानी शुक्रवार को वैलेंटाइन-डे के मौके पर रिलीज हुई है.

इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री की भी काफी चर्चा हो रही है. फिल्म के ट्रेलर में ही दोनों की शानदार केमेस्ट्री की एक झलक देखने को मिली थी. जिसके बाद सारा और कार्तिक के बीच अफेयर की खबरें भी तेज हो गई हैं.

सारा और कार्तिक भी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक-दूसरे को छेड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. दोनों के कई वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहे हैं, जिसे देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इनकी बॉन्डिंग कितनी स्ट्रांग है.

हाल ही में सारा और कार्तिक का एक और वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग सारा को भाभी बोलते हुए नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में कार्तिक बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं, तभी वहां सारा की एंट्री होती है. सारा को देखकर एक बच्चा कहता है कि, ‘कार्तिक भैया वो देखो भाभी आ गई’. सारा ये सुन कर कार्तिक से कहती है कि, ‘तूने बुलवाया न ये’, इसके बाद सारा बच्चे से कहती हैं, ‘भाभी किसको बोला बे’.

View this post on Instagram

Bhabhi kisko bola ☺️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक ने ये वीडियो खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग दोनों की बॉन्डिंग को काफी पसंद कर रहे हैं.

Next Story