Begin typing your search above and press return to search.

करीना के साथ कपिल ने की ऐसी हरकत, सैफ ने लगा दी कॉमेडियन की क्लास….

करीना के साथ कपिल ने की ऐसी हरकत, सैफ ने लगा दी कॉमेडियन की क्लास….
X
By NPG News

मुंबई 31 जनवरी 2020 इन दिनों सैफ अली खान अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. यह फिल्म आज यानी शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. हाल ही में ‘जवानी जानेमन’ के कलाकार सैफ, तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ पर पहुंचे थे.

अक्सर ऐसा देखा गया है कि जब कोई भी एक्ट्रेस कपिल के शो पर पहुंचती है तो वो उसके साथ फ्लर्ट करने लगते हैं. ऐसा ही कपिल ने करीना कपूर के साथ किया था, जब वो अपनी फिल्म ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा’ शो पर पहुंची थीं.

करीना के साथ फ्लर्ट करने को लेकर सैफ ने कपिल को खूब लताड़ लगाई है. सैफ ने कपिल को सुनाते हुए पूछा कि क्या तुम शादीशुदा नहीं हो? सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने ‘द कपिल शर्मा’ शो का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें ‘जवानी जानेमन’ की कास्ट के साथ शो के सितारों की मस्ती दिखाई गई है.

यह शो शनिवार को टेलिकास्ट होगा. प्रोमो वीडियो की शुरुआत कपिल को सैफ की फटकार के साथ शुरू होती है.

कपिल, सैफ से पूछते है कि सर करीना मैडम आपको घर पर क्या कहकर बुलाती हैं. इसके जवाब में सैफ, कपिल से कहते हैं- “तुम शादीशुदा हो न? इसलिए पूछ रहा हूं क्योंकि पिछली बार मेरी बीवी आई थी करीना, तुम काफी फैल गए थे.”

अजीब से एक्सप्रेशन के साथ कपिल, सैफ से कहते हैं- “ऐसी बात नहीं है. आपकी क्या किसी की भी बीवी आए मैं फैलता ही हूं.” बस फिर क्या था कपिल की बात सुनकर वहां मौजद हर कोई जोर-जोर से ठहाके लगाने लगता है.

Next Story