Begin typing your search above and press return to search.

एलन मस्क की गर्लफ्रेंड ने शेयर की अपनी टॉपलेस PHOTO, पीठ पर बनवाया ‘एलियन टैटू’

एलन मस्क की गर्लफ्रेंड ने शेयर की अपनी टॉपलेस PHOTO, पीठ पर बनवाया ‘एलियन टैटू’
X
By NPG News

नई दिल्ली 13 अप्रेल 2021। एलन मस्क की गर्लफ्रेंड और मशहूर सिंगर ग्राइम्स की एक लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है दुनिया के अमीर लोगों में शुमार अरबपति उद्योगपति व स्पेस एक्स के मालिक (Elon Musk) की गर्लफ्रेंड और मशहूर सिंगर ग्राइम्स (Grimes) की एक लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. इस तस्वीर में वह अपने एक टैटू को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं.इतना ही नहीं एलन मस्क की गर्लफ्रेंड ग्राइम्स का ये टैटू अब इंटरनेट पर चर्चा का विषय चुका गया है.ग्राइम्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक टॉपलेस फोटो शेयर की हैं, जिसमें उनका पूरा पीठ दिख रहा है
 इतना ही नहीं एलन मस्क की गर्लफ्रेंड ग्राइम्स का ये टैटू अब इंटरनेट पर चर्चा का विषय चुका गया है. (फोटो साभारः Instagram @grimes)
ग्राइम्स के पूरी पीठ में एलियन के जख्मों के निशान दिखाने वाला टैटू बना हुआ है, जिसे सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है.ग्राइम्स के पूरी पीठ में एलियन के जख्मों के निशान दिखाने वाला टैटू बना हुआ है, जिसे सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है.बता दें, ग्राइम्स इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं.इंस्टाग्राम पर ग्राइम्स को 18 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, इस वजह से उनके शेयर करते ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.बता दें, यह पहली बार नहीं है जब ग्राइम्स ने अपना टॉपलेस फोटो शेयर किया हो, इससे पहले भी ग्राइम्स अपने इंस्टाग्राम टॉपलेस तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. सिंगर के शेयर करते ही उनकी टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर छा चुकी है और लोग उनकी फोटो पर लगातार कमेंट कर उनके इस टैटू की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @grimes)

Next Story