Begin typing your search above and press return to search.

इस फ़िल्म के लिए सलमान ने मिलाया यशराज फिल्म्स से हाथ, बढ़ सकती है अक्षय की मुसीबत

इस फ़िल्म के लिए सलमान ने मिलाया यशराज फिल्म्स से हाथ, बढ़ सकती है अक्षय की मुसीबत
X
By NPG News

नईदिल्ली 25 फरवरी 2020। सलमान खान इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्माण सलमान खान की होम प्रोडक्शन में हुआ है। फिल्म के वितरण का भार सलमान खान ने यशराज फिल्म्स को सौंपा है जो भारत से लेकर ओवरसीज में इस फिल्म का वितरण करेगी। निश्चित तौर पर यशराज फिल्म्स की साख को देखते हुए फिल्म के लिहाज से यह अच्छी खबर है।

दिलचस्प बात यह है कि इसी दिन अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ भी रिलीज होनी है इस फिल्म में अक्षय के ऑपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी वहीं इस फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। इसके साथ ही इन दोनों फिल्मों का मुकाबला हॉलीवुड फिल्म ‘फॉस्ट एंड फ्यूरियस’ की नौवीं पार्ट से होगा। इस सूरत में दर्शकों को बॉक्स ऑफिस पर एक महामुकाबला दिखाई देने वाला है। इस स्थिति में भी सलमान द्वारा यशराज फिल्म्स से हाथ मिलाना एक अच्छा कदम है।

सलमान खान पहले ही इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म के एक्शन को ‘दबंग खान’ उनकी दूसरी फिल्मों के एक्शन का बाप करार दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार फिल्म के क्लाइमैक्स सीन पर सात करोड़ रुपये से भी अधिक खर्च हुआ है। सलमान और रणदीप हुड्डा के भिड़त वाले इस सीन में वीएफएक्स का भी भरपूर इस्तेमाल किया जा रहा है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है वहीं अतुल अग्निहोत्री और सोहेल खान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। सलमान और रणदीप के अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ और दिशा पाटनी भी अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म इस साल 22 मई को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Next Story