Begin typing your search above and press return to search.

इस मॉडल को डेट कर रहे है क्रिकेटर हार्दिक पांड्या…

इस मॉडल को डेट कर रहे है क्रिकेटर हार्दिक पांड्या…
X
By NPG News

मुंबई 1 जनवरी 2020 टीम इंडिया के ऑलराउंडर स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी बाकी खिलाड़ियों की तरह नए साल का जश्न परिवार और दोस्तों के साथ मना रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी के साथ इंस्टास्टोरी शेयर करने के बाद हार्दिक ने सर्बियाई मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविच के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या ने नताशा का हाथ थामा हुआ है। हार्दिक ने इस तस्वीर को शेयर कर नए साल की बधाई दी है। हार्दिक की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस तस्वीर के बाद हार्दिक और नताशा को लेकर चल रही अफवाहों को इन दोनों के रिश्ते की मुहर माना जा रहा है।

हार्दिक और नताशा को लेकर अगस्त 2019 से खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है। डांस रियलिटी शो नच बलिए-9 में जलवा दिखा चुकी नताशा के लिए हार्दिक पांड्या ने वोट भी मांगे थे। खबर थी कि हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलवा दिया है, लेकिन दोनों की तरफ से ऑफिशियल तौर पर कोई बयान नहीं आया था।

अब नए साल की बधाई देते हुए हार्दिक ने नताशा स्टेनकोविच के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन दिया है- मेरे फायरवर्क के साथ नए साल की शुरुआत। इस तस्वीर में हार्दिक और नताशा ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है। इसके साथ ही हार्दिक ने दिल का इमोजी भी बनाया है। क्रिकेटर, बॉलीवुड स्टार्स और फैन्स हार्दिक पांड्या की इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस तस्वीर के बाद हार्दिक और नताशा के रिश्ते को ऑफिशियल माना जा रहा है।

युजवेंद्र चहल, अर्जुन कपूर, पंखुड़ी शर्मा, सिद्धेश लाड, पूर्णा पटेल, सोफी चौधरी, क्रिस्टल डिसूजा ने हार्दिक की इस पोस्ट पर कमेंट किए हैं।

Next Story