Begin typing your search above and press return to search.

इस फिल्म में राजकुमार राव-कृति सेनन और परेश रावल-डिंपल कपाड़िया की बनेगी जोड़ी….

इस फिल्म में राजकुमार राव-कृति सेनन और परेश रावल-डिंपल कपाड़िया की बनेगी जोड़ी….
X
By NPG News

मुंबई 19 फरवरी 2020 बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और कृति सेसन की जोड़ी फिल्ममेकर दिनेश विजान की अगली फिल्म देखने को मिलेगी। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और परेश रावल भी एक अहम किरदार में नजर आएंगे। अभिषेक जैन के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म एक कॉमेडी मूवी होगी, जिसमें डिंपल कपाड़िया और परेश रावल को राजकुमार और कृति माता-पिता के रूप में एडॉप्ट करेंगे। बता दें कि राजकुमार राव और कृति सेनन भी एक दूसरे के साथ फिल्‍म बरेली की बर्फी में काम कर चुके हैं। इस फिल्‍म में आयुष्‍मान खुराना भी लीड रोल में थे। फिल्‍म को काफी पसंद किया गया था।

स्टार्स भरी इस फिल्म का क्या नाम होगा इसके बारें में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई, लेकिन कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू कर दी जाएगी। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के बारें में दिनेश विजन ने बताया है कि यह नया विचार भी वास्तविक जीवन से आया है, हालांकि यह विशेष रूप से किसी भी घटना से प्रेरित नहीं है। बस हमने इसे बड़े अनोखे तरीके से एक कॉमेडी में बदल दिया है। दिनेश ये भी बताया कि राजकुमार राव और कृति सेसन से बात हो गई है। उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी है और अब मैंने सब कुछ उन्हीं के उपर छोड़ दिया है।

बता दें कि दिनेश विजान कॉमेडी के साथ अलग तरह के विषयों पर फिल्‍म बनाने के लिए जाने जाते हैं। दिनेश विजान की हिट फिल्मों में हिंदी मीडियम, स्‍त्री, लुकाछुपी, बाला जैसी फिल्में शामिल हैं।

Next Story