Begin typing your search above and press return to search.

अब IAF पायलट बन कंगना करेंगी दुश्मनों की छुट्टी, ‘Tejas’ के फर्स्ट लुक में दिखा दमदार अंदाज….

अब IAF पायलट बन कंगना करेंगी दुश्मनों की छुट्टी, ‘Tejas’ के फर्स्ट लुक में दिखा दमदार अंदाज….
X
By NPG News

मुंबई 17 फरवरी 2020 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘तेजस’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में कंगना एक अलग ही अंदाज में नजर आने वाली हैं. ‘तेजस’ में कंगना एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी,जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

आज यानी सोमवार को इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ गया है, जिसमें कंगना का दमदार अंदाज दिखाई दे रहा हैं. पोस्टर में कंगना एयरफोर्स पायलट के रूप में हाथ में हेलमेट पकड़े हुए नजर आ रही हैं. पोस्टर में कंगना के पीछे फाइटर जेट तेजस भी दिखाई दे रहा है.

कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम पर भी फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर शेयर करते हुए उनकी टीम ने कैप्शन में लिखा- ‘ यूनिफॉर्म में सभी बहादुर दिल और मजबूत महिलाओं के लिए, जो हमारे देश के लिए अपना दिन और रात बलिदान कर देती हैं… कंगना अपनी अगली फिल्म तेजस में एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभा रही हैं’.

ये फिल्म सर्वेश मेवाड़ा के डायरेक्शन में बन रही है. इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करेंगे और इसकी शूटिंग जुलाई से शुरू होगी. हालांकि फिल्म रिलीज कब होगी अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं है.

Next Story