सिंगल फादर इरफान बेटी को कैसे विदेश में पढ़ाएंगे? इमोशनल कर जाएगा वीडियो

मुंबई 13 फरवरी 2020 फर्स्ट लुक और इरफान खान के मैसेज के बाद आखिरकार फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर से कोई भी गरीब या मिडिल क्लास आदमी खुद को रिलेट कर सकता है, कि कैसे उनके कुछ सपने होते हैं, लेकिन आर्थिक मजबूरियों के चलते उन्हें अपने सपनों को कुचलना पड़ता है. पर ‘अंग्रेजी मीडियम’ का घसीटेराम अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए हर हथकंडे अपनाने के लिए तैयार रहता है.

‘अंग्रेजी मीडियम’ एक सिंगल फादर की स्टोरी है, जिसकी बेटी का सपना लंदन में पढ़ना होता है. हालांकि एक मिडिल क्लास फैमिली से होने के कारण इरफान के पास इतने पैसे नहीं होते कि वह अपनी बेटी को अच्छी तालीम के लिए विदेश भेज सके.

वह अपनी बेटी के सपनों को टूटता नहीं देख सकता, इसलिए अब उसका सपना अपनी बेटी को लंदन में पढ़ाना बन जाता है. ट्रेलर में आप एक पिता और बेटी के बीच की स्टॉन्ग बॉन्डिंग को देखेंगे.

फिल्म में राधिका मदान, इरफान की बेटी की भूमिका में हैं. फिल्म में करीना कपूर खान भी हैं, जो कि लंदन पुलिस की भूमिका में हैं. हालांकि ट्रेलर थोड़ा कन्फ्यूजिंग सा है. कॉन्सेप्ट अच्छा है, लेकिन ट्रेलर फिल्म निर्माता-निर्देशक ट्रेलर को अच्छे से पेश करने में कामयाब नहीं रहे. ट्रेलर कुछ-कुछ जगह कमजोर नजर आता है.

फिलहाल अभी कुछ भी कहना थोड़ा जल्दबाजी होगा. अभी फिल्म आने का इंतजार किया जा सकता है. हो सकता है कि जो कन्फ्यूजन है वो फिल्म देखकर क्लियर हो जाए.

होमी अदजानिया निर्देशित इस फिल्म में दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, डिंपल कपाड़‍ि‍या जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म 20 मार्च को रिलीज होगी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.