सालों बाद नीना गुप्ता बोलीं, शादी के बिना मां बनने का है अफसोस, बताई खास वजह

मुंबई 20 जनवरी 2020। एक्ट्रेस नीना गुप्ता को आज उनके अभिनय की वजह से काफी पहचान मिल रही है. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में लंबा सफर तय किया है और उनके अभिनय को सराहा जा रहा है. मगर एक्ट्रेस की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही. एक्ट्रेस की मसाबा नाम की एक बेटी है. अब एक्ट्रेस को इस बात का अफसोस हो रहा है. इसकी वजह क्या है ये नीना गुप्ता ने बताया है.

नीना ने बताया- मुझे शादी के बिना बच्चे के बारे में नहीं सोचना चाहिए था. एक बच्चे को माता-पिता दोनों की जरूरत होती है. मैं हमेशा से मसाबा को लेकर ईमानदार रही ताकि उसके साथ मेरे रिलेशनशिप पर बुरा असर ना पड़े. मगर मुझे पता है कि उसे पिता की कमी महसूस होती होगी. बता दें कि मसाबा नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के महान खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं. 2 नवंबर 1988 में नीना गुप्ता की बेटी मसाबा का जन्म हुआ था.  नीना और विवियन रिलेशनशिप में रहे थे मगर दोनों ने कभी शादी नहीं की.

नीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां पर वे अपने प्रोफेशनल फ्रंट से जुड़ी बातें तो करती ही हैं साथ ही वे अपनी ग्लैमरस फोटोज भी खूब शेयर करती हैं. इसपर नीना कहती हैं- मसाबा ने मुझे जीवन के कई सारे मिथक तोड़ने में मदद की है. उनकी वजह से मेरे आउटफिट में काफी चेंज आए हैं. उसने मुझे वो कॉन्फिडेंस दिया है जिससे मैं अपने कंफर्ट के हिसाब से फैशनेबल आउटफिट में नजर आ सकती हूं. ये काफी जरूरी है कि जब आप कुछ नया ट्राए करें तो उसे लेकर ज्यादा शर्माएं नहीं.

Spread the love