सहवाग, गंभीर समेत कई क्रिकेटरों ने अरुण जेटली के लिए किए भावुक ट्वीट

नईदिल्ली 24 अगस्त 2019। पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा भाजपा सांसद गौतम गंभीर, पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ, आकाश चोपड़ा, वीवीएस लक्ष्मण, हर्षा भोगले समेत तमाम दिग्गजों ने अरुण जेटली के निधन पर ट्वीट किया है। 1999 से 2012 तक वे डीडीसीए के अध्यक्ष रहा। इस पद रहते हुए उन्होंने कई क्रिकेटरों की जिंदगी बनाई थी।

पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने अरुण जेटली के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, “एक पिता आपको बोलना सिखाता है, लेकिन पिता समान आपको यह कला सिखाता है कैसे बोलना है। एक पिता आपको चलना सिखाता है, लेकिन पिता समान सिखाता है कि कैसे चलना है। एक पिता आपको नाम देता है, लेकिन पिता समान आपको पहचान देता है। मेरे पिता समान अरुण जेटली नहीं रहे। मुझसे मेरा एक हिस्सा दूर चला गया है। आरआईपी सर।”

वीरेंद्र सहवाग ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा है, “अरुण जेटली जी के जाने का बहुत दुख है। उन्होंने दिल्ली के क्रिकेटरों को भारत का प्रतिनिधित्व करने में अहम भूमिका निभाई। एक वक्त था, जब दिल्ली के क्रिकेटरों को हाई लेवल तक जाने का मौका नहीं मिल पाता था, लेकिन डीडीसीए की लीडरशिप के दौरान उन्होंने दिल्ली के क्रिकेटरों को यह मौके दिलवाए। वह खिलाड़ियों की जरुरतें सुनते थे और उन्हें हल भी करते थे। मैं निजी तौर पर उनके साथ बेहद खूबसूरत संबंधों को शेयर करता हूं। मेरी प्रार्थना और संवेदना उनके परिवार के साथ है।”

विराट कोहली ने लिखा कि “अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं। वह बहुत ही अच्छे इंसान थे, हमेशा ही दूसरों की मदद के लिए तैयार रहते थे। साल 2006 में जब मेरे पिता का निधन हुआ था तब वह मेरे घर आए थे अपनी संवेदना जताने। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।”

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.