सांसद संतोष पांडेय को मिली एक और बड़ी जिम्मेदारी… छत्तीसगढ़ सदस्यता अभियान के प्रमुख बनाये गये….सह प्रभारी की भी हुई नियुक्ति

रायपुर 14 जून 2019। राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय को संगठन में अहम जिम्मेदारी दी गयी है। संतोष पांडेय को बीजेपी में शुरू होने जा रहे सदस्यता अभियान के लिए छत्तीसगढ़ का प्रभारी बनाया गया है। संतोष पांडेय के अलावे किरण देव को सह प्रभारी बनाया गया है। सदस्यता अभियान के प्रमुख बनाये गये शिवराज सिंह चौहान ने सदस्यता अभियान के संचालन को लेकर ये नियुक्ति की है।

शिवराज सिंह चौहान ने 17 जून को सदस्यता अभियान को लेकर एक बैठक बुलायी है, जिसमें अभियान के स्वरूप और विस्तार को लेकर गंभीरता से चर्चा की जायेगी। इस बैठक में संतोष पांडेय के साथ-साथ किरणदेव को भी बुलाया गया है।

इससे पहले सांसद संतोष पांडे को भाजपा संसदीय कमेटी में सचेतक बनाया गया था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह के निर्देशन में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल की कार्यकारिणी का गठन किया गया। पार्टी की ओर से जारी की गई कार्यकारिणी में पांडे को सचेतक नियुक्ति किया गया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.