शिक्षक पंचायत-नगरीय निकाय संघ कल पंचायत संचालक को सौपेगा मांग पत्र… नियम-प्रावधान के विधिसम्मत एवं तथ्यात्मक दस्तावेज भी सौपेंगे..

रायपुर 21 फरवरी 2018 । शिक्षाकर्मियों की मांगों को लेकर चीफ सेक्रेटरी की कमेटी ने सभी संगठनों से मांग पत्र मंगवाए हैं। मकसद यही है कि सभी संगठन की मांगों पर संयुक्त रूप से विचार किया जाए, ताकि कमिटी की सिफारिश के बाद शिक्षाकर्मियों की कोई और शिकायत बाकि न रह जाए। इसी कड़ी में शिक्षाकर्मियों के अलग अलग संगठनों ने मांग पत्र पंचायत विभाग के जरिये कमिटी तक पहुंचाने शुरू कर दिए हैं। पिछले दिनों 5 संगठनों से मिलकर बने शिक्षाकर्मी मोर्चा ने पंचायत संचालक को अपनी 9 सूत्री मांगों की सूची सौंपी थी और अब शिक्षक पंचायत/नगरीय निकाय संघ छत्तीसगढ़ कल पंचायत विभाग के डायरेक्टर को अपना मांग पत्र सौपेगा।
 इस संबंध में प्रांताध्यक्ष डॉ गिरीश केशकर ने जानकारी देते हुए बताया कि। शिक्षाकर्मी भर्ती की शुरुआत से अब तक की सभी आवश्यक दस्तावेज उनके द्वारा संचालक महोदय को सौपा जाएगा, जिसमें एवं सारी गड़बड़ियों से एक बार फिर शासन को अवगत कराया जाएगा। जिसमें पता चलेगा कि किस तरह से नियमों में गड़बड़ियों के कारण, किस तरह से विधि सम्मत नियमों, कानूनों और संसोधनों को दरकिनार करने के कारण शिक्षाकर्मी भर्ती के प्रारंभ से लेकर आज तक शिक्षाकर्मी शोषण का शिकार हो रहा है। शासन में बैठे अधिकारियों को सब कुछ पता है फिर भी एक बार पुनः उनके द्वारा सभी तथ्यात्मक बातों को पूरे साक्ष्य के साथ प्रस्तुत किया जाएगा इसके बाद सिर्फ एक ही बात शेष रहेगी वो है सरकार की इच्छाशक्ति।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.