शाहरुख खान बेटी सुहाना खान और आसिम रियाज की एक साथ डेब्यू पर सामने आए करण जौहर, अफवाह नहीं फैलाने का किया अनुरोध

मुंबई 18 फरवरी 2020  बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है और इस सीजन के विनर बने हैं सिद्धार्थ शुक्ला। वहीं इस बार के रनरअप रहे आसिम रियाज। इस सीजन के विजेता तो नहीं बन पाए, लेकिन उन्होंने ऐसी शोहरत हासिल की है कि शो से निकलने के बाद उन्हें बड़े-बड़े ऑफर्स मिलने की खबर आ रही हैं। दरअसल, ऐसी खबरें आईं थी कि फिल्ममेकर करण जौहर आसिम को अपनी अगली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 3 में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ लॉन्च करने वाले हैं। अब इस खबर पर करण जौहर ने चुप्पी तोड़ते हुए एक ट्वीट किया है और इस खबर को अफवाह बताया है।

करण जौहर ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर इन खबरों को अफवाह बताया है। उन्होंने लिखा, ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 3 के बारे में इस समय बिल्कुल बेबुनियाद खबरें बनाई जा रही हैं। मेरा सभी से आग्रह है कि कृपया मनगढंत खबरों को प्रकाशित न करें।’

अब करण से इस ट्वीट से साफ हो गया है कि न तो ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-3 फिल्म बनने वाली हैं और न ही आसिम के साथ सुहाना की कोई फिल्म नहीं बन रही हैं।

बता दें कि बीते साल ग्रेजुएशन पूरी होने के बाद सुहाना खान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं। इसके अलावा कुछ समय पहले सुहाना की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी। सुहाना की डेब्यू शॉर्ट फिल्म का नाम ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ है। सुहाना की इस शॉर्ट फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.