शत्रुघ्न सिन्हा और शाहनवाज हुसैन का टिकट कटा… जारी हुई गठबंधन की सीटों पर प्रत्याशियों की लिस्ट…. 39 प्रत्याशियों की लिस्ट NDA ने की जारी

पटना 23 मार्च 2019। बिहार में एनडीए ने अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया। बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने बताया कि पूर्वी चंपारण से बीजेपी ने राधा मोहन सिंह को टिकट दिया गया है। बीजेपी प्रत्याशी- पूर्वी चंपारण से डॉ. संजय जायसवाल, पूर्वी चंपारण से राधा मोहन सिंह, शिवहर से रमा देवी, मधुबनी से अशोक कुमार यादव, अररिया से प्रदीप सिंह, दरभंगा से गोपाल जी ठाकुर, मुजफ्फरपुर से अजय निषाद, महाराजगंज से जनार्दन सिंह, सारण से राजीव प्रताप रूड़ी, उजियारपुर से नित्यानंद राय, बेगूसराय से गिरिराज सिंह, पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद, पाटलीपुत्र  से राम कृपाल यादव, आरा से राज कुमार सिंह, बक्सर से अश्विनी कुमार चौबे, सासाराम से छेदी पासवान, औरंगाबाद से सुशील कुमार सिंह को टिकट दिया गया है।

खगड़िया को छोड़कर सभी 39 सीटों के लिए प्रत्याशियों का ऐलान हुआ है. शिवहर से बीजेपी की रमादेवी, पूर्णिया से जेडीयू के संतोष कुमार, सारण से बीजेपी के राजीव प्रताप रूढ़ी, बेगूसराय से बीजेपी के गिरिराज सिंह, हाजीपुर से एलजेपी के पशुपति पारस, पटना साहिब से बीजेपी के रविशंकर प्रसाद, जमुई से एलजेपी के चिराग पासवान को टिकट.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!