VIDEO देखिये : भाजपाई किस तरह कुर्सी के लिए प्रभारी के सामने ही मारपीट करने लगे…..पुलिस आयी तब थमा मारपीट

कोमेंद्र सोनकर@newpowergame. com

दुर्ग 11 अप्रैल 2018। दुर्ग में कल भाजपाईयों ने सारी सीमाएं लांघ दी। जमकर मारपीट की.. गाली-गलौज दी…और पूरी सभा में पार्टी का तमाशा बना दिया। पाटन विधानसभा में भाजपा पदयात्रा के समापन मौके पर जो कुछ हुआ, वो पार्टी की अनुशानसहीनता को बताने के लिए काफी है। शर्मनाक ये है कि फसाद कर रहे भाजपा कार्यकर्ता ने अपने प्रभारी संजय श्रीवास्तव की भी बात नहीं सुनी, जबकि संजय श्रीवास्तव खुद से लगातार लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे थे।

पूरा विवाद कुर्सी को लेकर हुआ.. जब कार्यक्रम देखने के लिए लगी कुर्सी के लिए ही कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की लड़ाई हो गयी। मंच से विवाद खत्म करने की गुहार होती रही, लेकिन कार्यकर्ता थमने को तैयार नहीं थे।

इस बीच  मारपीट रोकने मंच से अलाउंस भी किया जाता रहा। ,,,कार्यक्रम का आनंद ले रहे प्रदेश प्रवक्ता ने भी बीच बचाव करते हुए युवक की पिटाई रोकने को कहा,,,काफी गहमागहमी के बीच आखिरकार पुलिस के पहुचने के बाद आरोपी युवक को वहा से हटाया गया और थाने ले जाया गया,।

हालाकि पार्टी ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया,,,,बताया जा रहा है की आरोपी युवक पुव विधायक कैलाश चन्द्र शर्मा के साथ ही पार्टी में आना जाना करता है और आज के आयोजन के दौरान मंच में स्थान नहीं मिलने से नाराज था इसी वजह से उसने कुर्सी खीचकर अपनी खीज निकाली,

Get real time updates directly on you device, subscribe now.