वीडियो: शहर के नामी गुंडों को पुलिस ने हड़काया…..कहा- त्योहार के मौके पर एक भी गड़बड़ी हुई, तो तुमलोगों की खैर नहीं….बदमाशों की हुई सिट्टी-पिट्टी गुम

रायपुर 1 सितम्बर 2019। गणेश चतुर्थी से एक दिन पहले राजधानी में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस ने 200 से ज्यादा गुंडे बदमाशों को पकड़ा है। पुलिस ने इन सभी बदमाशों को सिविल लाइन कंट्रोल रूम परिसर में लाकर गणेश चतुर्थी, नवरात्रि व त्योहार में शांति बनाने की समझाइश दी। साथ ही पुलिस ने आज शांति समिति की बैठक भी ली है और सभी गणेश पंडाल के लोगों से शांति से गणेश चतुर्थी मानने की अपील की है।

राजधानी पुलिस आज सुबह से ही शहर के निगरानी बदमाशों को गिरफ्तार कर सिविल लाइन कंट्रोल रूम लेकर आई थी। पकड़े गए सभी बदमाश चाकू, लूटपाट, मारपीट जैसी कई घटनाओं में शामिल रहे है। सभी बदमाशो से एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने कड़े लहजे में निर्देश दिया। एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने आरोपियों से कहा है कि आगामी गणेश उत्सव के बाद नवरात्रि दशहरा, दिवाली में किसी भी प्रकार का कोई ऐसे गतिविधियां ना करें, जिनसे आम जनों को तकलीफ हो। उन्होंने ताकीद दी कि, सभी यहां से जाने के बाद ये बात अपने अन्य साथियों को भी बता दे। किसी भी प्रकार का कोई अशांति ना फैलाएं, वरना कड़ी कार्रवाई होगी। समझाइश देने के बाद सभी बदमाशों को छोड़ दिया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!