विराट कोहली का रिएक्शन, हार्दिक पांड्या की सगाई की फोटो पर कुछ ऐसा था

नईदिल्ली 2 जनवरी 2019. 1 जनवरी 2020 को हार्दिक पांड्या ने अपनी सगाई की खबर लोगों के साथ शेयर की। हार्दिक ने सर्बियाई मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविच के साथ सगाई कर ली और इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। हार्दिक पांड्या के इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद कई लोगों ने उन्हें बधाई दी। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी हार्दिक को बधाई दी। विराट ने सगाई की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बधाई हो। क्या सरप्राइज है। दोनों को शुभकामनाएं।’

हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं तेरा, तू मेरी जाने सारा हिन्दुस्तान 01.01.2020 #engaged’ हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से चोट के चलते क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं। 31 दिसंबर की शाम नताशा के साथ शेयर की हुई फोटो में हार्दिक उनका हाथ थामे नजर आ रहे थे। हार्दिक ने इस तस्वीर को शेयर कर नए साल की बधाई दी थी।

सर्बिया में जन्मीं और पली-बढ़ी नताशा ने तीन साल की उम्र में डांस सीखना शुरू किया था। 17 साल की उम्र में उन्होंने मॉडर्न स्कूल ऑफ बैले में दाखिला लिया। 2010 में मिस स्पोर्ट्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद अभिनय और डांस में करियर बनाने की ठान ली थी। इसी सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा। अगले ही साल उन्हें फिल्म सत्याग्रह में आइटम नंबर ‘हमरी अटरिया में’ से खूब चर्चाएं मिली तो बिग बॉस सीजन-8 ने उन्हें नई पहचान दी।

hardik pandya and virat kohli reaction

Spread the love