लिव इन रिलेशन :…गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाते रेलकर्मी ने MMS बनाया….. स्कूल टीचर ने शादी को कहा, तो VIDEO वायरल करने की दी धमकी… हुआ गिरफ्तार

बिलासपुर 1 सितंबर 2019। रेलवे कर्मचारी पर शिक्षिका ने रेप का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि शादी का झांसा देकर रेलवे कर्मी पहले तो उसके साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगा और फिर शादी से इंनकार कर दिया। इस मामले में तारबहार थाने में रेलवे कर्मचारी से खिलाफ दुष्मकर्म का मामला दर्ज किया गया है। युवती का ये भी आरोप है कि रेलवे कर्मचारी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान MMS तैयार कर लिया है। अब बार-बार उसका प्रेमी उस MMS को वायरल करने की धमकी दे रहा है।

युवती बंगाल की रहने वाली है और एक साल से बिलासपुर में रह रही है। बिलासपुर में वो एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने का काम करती है। इस दौरान उसकी मुलाकात रेलकर्मी अमित सिन्हा से हुई। दोनों की दोस्ती हो गयी और बाद में ये मुलाकात प्यार में बदल गयी। इस दौरान दोनों साथ-साथ लीव इन रिलेशन में रहने लगे। अमित रेलवे के कार्मिशियल डिपार्टमेंट में पदस्थ है। अमित ने युवती के साथ शादी का वादा किया था, इस दौरान प्रेमी ने स्कूल टीचर के साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाये।

अमित ने टीचर के साथ शादी का वादा भी किया था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वो शादी से मुकर गया। जब भी युवती शादी की बात करती वो मुकर जाता, जिसके बाद स्कूल टीचर ने एसपी प्रशांत अग्रवाल से मिलकर इस पूरे प्रकरण की शिकायत की। एसपी के निर्देश पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ तारबहार थाने में 376, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया ।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.