लंबे समय तक नेट प्रैक्टिस से बाहर वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम प्रैक्टिस पर लौटी …

नईदिल्ली 26 मई 2020। कोविड-19 लॉकडाउन के कारण खिलाड़ी लंबे समय तक नेट प्रैक्टिस से बाहर रहे। सोमवार को क्रेग ब्रेथवेट, शाई होप, केमार रोच, शेन डॉरिच, समर्थ ब्रूक्स और रेमन रीफर ने केनसिंगटन ओवल में अभ्यास किया। इस दौरान किसी को भी अंदर आने की अनुमति नहीं थी।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक, ‘अभ्यास पर वापसी के लिए स्थानीय सरकार ने मंजूरी दी थी। इसके लिए सुरक्षा से जुड़े कड़े नियमों जैसे सोशल डिस्टैंसिंग, सरकार और क्रिकेट वेस्टइंडीज की चिकित्सा सलाहकार समिति द्वारा तय गए दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है। स्टेडियम के सभी दरवाजे बंद करके अभ्यास किया जाता है।’ खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज के सहायक कोच रॉडी एस्टविक और बारबाडोस क्रिकेट संघ के अन्य कोचों की देखरेख में अभ्यास किया।

क्रिकेट वेस्टइंडीज के सीईओ जॉनी ग्रेव ने कहा, ‘यह बहुत अच्छी खबर है कि खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरू कर दिया है। वो पिछले कुछ सप्ताह से घरों में ही रहकर केवल फिटनेस से जुड़ी गतिविधियों तक सीमित थे।’ इंग्लैंड दौरे के बारे में उन्होंने कहा, ‘हमारे पास अभी जो जानकारी है उसके आधार पर हर किसी को विश्वास है कि इन गर्मियों में किसी समय यह दौरा होगा।’

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.