राहुल महाजन का कुक कोरोना पॉजिटिव, पत्नी संग हुए क्वारंटाइन

मुंबई 16 मई 2020। राहुल महाजन और उनकी पत्नी नताल्या महाजन बीती 9 मई से अपनी वर्ली अपार्टमेंट में क्वारंटाइन में हैं क्योंकि उनके कुक हरिराम मंडल का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। कुक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राहुल और नताल्या ने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया जोकि निगेटिव आया था और दोनों अपने घर पर क्वारंटाइन हैं।

राहुल पत्नी नताल्या संग अपने घर में 14 दिनों के लिए कैद हो गए हैं। हालांकि, राहुल महाजन और नताल्या, दोनों ही की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

राहुल ने कहा कि नताल्या और मैं शुरुआत में काफी घबरा गए थे। जब कुक के कोरोना पॉजिटिव की बात हमें पता चली तो उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया। अब हम उनके जल्द ठीक होकर घर वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। हम इसलिए घबरा गए थे कि कहीं हम दोनों भी कोरोना पॉजिटिव न आ जाएं। हालांकि, कुछ दिनों में मैंने महसूस किया है कि डर को अपने अंदर न आने दें और न ही उसे हावी होने दें। जब तक आपकी रिपोर्ट आपके पास न आ जाए और आप कोरोना की जांच न करा लें तब तक डरे नहीं।

एक साल पहले राहुल ने स्मोकिंग और ड्रिंकिंग की आदत छोड़ी थी, जिसे लेकर वह काफी खुश हैं। राहुल ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि यह करना मेरे लिए काफी कठिन था। लेकिन, मैंने किया। हाइपरटेंशन और डायबिटीज़ जैसी समस्याओं का सामना करने के बाद मैं अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहता था। मैंने वर्कआउट करना शुरू किया। इससे मेरी इम्यूनिटी बेहतर हुई।

Spread the love