राम गोपाल वर्मा ने लाइटर से सिगरेट जलाते हुए वीडियो की ट्वीट, लिखा- 9PM

मुंबई 6 अप्रैल 2020 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की अपील पर लोगों ने घरों में दिया जलाकर कोरोना वायरस  के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता दिखाई. वहीं डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा  ने अंधेरे में अपने लाइटर से सिगरेट को जलाते हुए वीडियो ट्वीट किया है. रामू ने इस ट्वीट में 9 pm लिखा है.

हालांकि थोड़ी देर बाद ही रामू ने 9PM को लेकर सफाई दी. उन्होंने लिखा, “डिस्क्लेमर: कोरोना वायरस को लेकर जारी वार्निंग्स का पालन नहीं करना, सरकार की ओर से धूम्रपान पर जारी वार्निंग के पालन नहीं करने से ज्यादा खतरनाक है.”

वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना से सीधा मुकाबला कर रहे योद्धाओं का हौसला बढ़ाने में पीछे नहीं रहे. अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, कृति सेनन समेत तमाम सेलेब्स ने पीएम मोदी की अपील पर दीया जलाया.

बता दें कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद रविवार रात पूरा देश एक साथ दिखा. देशभर में लोगों ने दीया और मोमबत्ती जलाकर एकजुटता का सबसे बड़ा संदेश दिया.

इस दौरान आतिशबाजी भी हुई और लोगों ने सोशल मीडिया पर फोटो भी खूब शेयर किए. ध्यान रहे कि कोरोना से सीधा मुकाबला कर रहे योद्धाओं का हौसला बढ़ाने के लिए पीएम मोदी ने शुक्रवार को ये अपील की थी.

प्रधानमंत्री की अपील में और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने भी दिल्ली में हिस्सा लिया. राष्ट्रपति ने राष्ट्रपति भवन में और उप राष्ट्रपति ने अपने निवास पर दीप प्रज्वलित की.

वहीं, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, रविशंकर प्रसाद , नितिन गडकरी, अश्विनी चौबे, मु़ख्तार अब्बास नकवी, शाहनवाज हुसैन सहित कई बीजेपी नेताओं ने अपने अपने घरों में दीप जलाकर एकजुटता का संदेश दिया.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.