राजनांदगाँव के गांवों में फ्री में पैडमैन…. छह घंटे में साढ़े तीन करोड़ लोगों ने देखी tweets, मुरुगनाथ के ट्विट पर अक्षय कुमार, ट्विंकल, रमन, अभिषेक के रिट्विट

राजनांदगाँव, 21 फ़रवरी 2018। राजनांदगाँव के गांवों में फ्री में पेडमेन फ़िल्म निःशुल्क दिखाए जाने के फ़ैसले को आज ऐसे पंख लगे कि देखते-ही-देखते देश के साढ़े तीन करोड़ लोगों तक यह खबर पहुंच गई। राजनांदगांव के सांसद अभिषेक सिंह की पहल पर जिला प्रशासन ने इस फैसले को दोपहर बाद ट्विट किया। और, शाम साढ़े सात बजे तक यह साढ़े तीन करोड़ लोगों तक पहुंच गया। यही नहीं, इस खबर को रिट्वीट करने के लिए होड़ मच गई। फिल्म के प्रेरक मुरुगनाथन से लेकर अक्षय कुमार, फिल्म निर्माता और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना समेत छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा0 रमन सिंह और राजनांदगांव के सांसद अभिषेक सिंह ने बैक-टू-बैक रिट्वीट किया।
पेडमेन फ़िल्म दरअसल मुरुगनाथ पर ही बेस्ड फ़िल्म है और यह शायद पहला मौक़ा है जबकि ख़ुद मुरुगनाथ ने फ़िल्म को लेकर कोई टिप्पणी की हो। शायद इसीलिए मुरुगनाथ ने राजनांदगाँव में फ़िल्म फ्री में दिखाए जाने के फ़ैसले पर ट्विट कर जैसे ही कहा थैंक्स, उस थैंक्स पर अक्षय ट्विंकल के रिट्विट हुए और बेहद कम समय में राजनांदगाँव का यह फ़ैसला साढ़े तीन करोड़ ट्विटर हैंडलर के बीच से गुज़र गया।
मुरुगनाथ के ट्विट का ज़िक्र सीएम रमन ने अपने अधिकृत ट्विटर हैंडल पर किया, वही इसे सांसद अभिषेक सिंह ने भी रिट्विट किया है।
सांसद अभिषेक सिंह ने पैड को जीएसटी फ्री करने के लिए संसद में भी सवाल उठा चुके हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.