रवि शास्त्री ने एमएस धोनी के करियर को लेकर किया बड़ा इशारा…. कहीं धोनी का वनडे करियर द इंड की तरफ तो नहीं बढ़ रहा

नई दिल्ली 9 जनवरी 2020। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की संन्यास की अटकलों के बीच भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने पूर्व कप्तान को लेकर एक बड़ा इशारा दिया है. और अगर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की मानें, तो टीम इंडिया को दो बार विश्व कप जीत दिलाने वाले धोनी खुद को कभी भी टीम पर नहीं थोपते हैं. और शास्त्री (Ravi Shastri) के इशारे पर गौर फरमाया जाए, तो धोनी अगले साल ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा हो सकते हैं. हालांकि, यह भी एक तथ्य है कि धोनी इस वर्ल्ड कप तक धोनी 39 साल के हो जाएंगे. 

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

View image on Twitter
रवि शास्त्री ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि  “धोनी का टी-20 करियर अभी जिंदा है. वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलेंगे. धोनी के बारे में मैं एक बात जानता हूं कि वह खुद को टीम पर कभी थोपते नहीं हैं. अगर उन्हें लगता है कि वह खेलना जारी नहीं रख सकते हैं तो टेस्ट क्रिकेट की तरह ही कह देंगे कि मैं काफी क्रिकेट खेल चुका हूं, लेकिन अगर वह आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हैं तो फिर वह इस प्रारूप में आगे भी खेलना जारी रख सकते हैं.

धोनी ने हालांकि जुलाई 2019 से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन उन्होंने संन्यास को लेकर सीधे तौर पर कोई बात नहीं की है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में उनका अनुभव टीम के काफी काम आ सकता है. आईपीएल में उनके खेलने को भी उनकी विश्व कप की तैयारियों का ही हिस्सा माना जा रहा है, हालांकि इससे पहले ये देखना दिलचस्प होगा कि धोनी न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुनी जाने वाली भारतीय टीम में जगह बना पाते हैं या नहीं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.