रणवीर सिंह का ससुर के लिए खास पोस्ट… 40 साल पहले आपने रचा था इतिहास….

मुंबई 24 मार्च 2020 आज से 40 सालों पहले पूर्व बैडमिंटन लेजेंड प्रकाश पादुकोण ने ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप जीती थी. वे ऐसा करने वाले पहले भारतीय बने थे. प्रकाश पादुकोण की बेटी और मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस मौके पर अपने पिता के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है. दीपिका के पति और एक्टर रणवीर सिंह ने भी अपने लेटेस्ट पोस्ट को अपने ससुर को डेडिकेट किया है.

रणवीर का ससुर जी के नाम खास पोस्ट, 40 साल पहले आपने रचा था इतिहास
दीपिका ने ट्विटर पर लिखा, पापा, बैडमिंटन और इंडियन स्पोर्ट्स में आपका योगदान अतुलनीय है. आपकी डेडिकेशन, अनुशासन, कड़ी मेहनत ने हमें काफी प्रभावित किया है. अब आप जैसे खिलाड़ी पैदा नहीं होते हैं. हम आपसे प्यार करते हैं और आप पर बेहद गर्व महसूस करते हैं.

रणवीर ने भी अपने ससुर की तारीफ करते हुए एक पोस्ट किया है. उन्होंने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 40 साल पहले आज ही के दिन प्रकाश पादुकोण ने भारत में बैडमिंटन के खेल को पूरी तरह से बदल कर रख दिया था.रणवीर सिंह ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, प्रकाश पादुकोण ने लंदन के वेंबले एरेना में ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप जीतकर भारतीय स्पोर्ट्स में इतिहास रच दिया था. ये एक ऐसी ऐतिहासिक जीत थी जो भारतीयों के जहन में हमेशा रहेगी.

रणवीर का ससुर जी के नाम खास पोस्ट, 40 साल पहले आपने रचा था इतिहास

Get real time updates directly on you device, subscribe now.