मुस्लिम परिवार में मतगणना के दिन जन्मा बेटा….पत्नी ने शौहर को दी खुशखबरी, तो पूछा- नरेंद्र मोदी आया है क्या….अब पत्नी ने रख दिया वही नाम

गोंडा (उत्तर प्रदेश) 25 मई 2019। मतगणना के दिन 23 मई को यूपी के गोंडा जिले में एक मुस्लिम परिवार में बच्चे जन्म हुआ। बच्चे की मां ने अपने बेटे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रखा है। हैरान जरूर करेगी ये बात, लेकिन ये हकीकत है। दरअसल हुआ यूं कि बेटे के जन्म पर पत्नी ने खुशखबरी दुबई में रह रहे अपने शौहर को दी तो उसने मजाक में कहा “नरेंद्र मोदी आया है क्या?” पति का यह मजाक पत्नी की इच्छा बन गया और उसने जिद करके पति की मंजूरी लेकर बेटे का नाम नरेंद्र मोदी रख दिया। परिवार ने इस इच्छा पर सहमति जताते हुए नामकरण का शपथपत्र बनवाकर इसे जिलाधकारी कार्यालय में जमा भी कराया।

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के वजीरगंज के परसापुर मेहरौर गांव में रहने वाले इदरीस ने बताया कि उनका बेटा मुश्ताक दुबई में काम करता है. इदरीस ने बताया कि 23 मई को सबकी निगाहें लोकसभा चुनाव के नतीजों पर टिकी थीं. उसी दिन मेहनाज को बेटा हुआ और मैं बाबा बना.

परिवार के मुखिया के तौर पर इदरीस ने कहा कि उन्हें नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने से बहुत खुशी हो रही है. यह खुशी उनकी तब और दोगुनी हो गई जब उनके घर में उनके नाती का उसी दिन जन्म हुआ. इरदीस ने कहा कि मेहनाज की पहले से दो बेटियां हैं और अब तो नरेंद्र मोदी पैदा हो गया है.

23 मई को आए रिजल्ट में बीजेपी इस बार अकेले दम पर 300 का आंकड़ा पार कर गई. बीजेपी ने अकेले दम पर 303, एनडीए के साथ मिल 348 सीटें अपने नाम की. तो वहीं कांग्रेस 2014 में 44 पर सिमटी थी और अब 52 पर सिमट गई.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.