npg

मुंबई इंडियंस ने मैच से एक दिन पहले किया बड़ा बदलाव, गुजरात के इस स्टार खिलाड़ी को टीम में किया शामिल

नईदिल्ली 18 सितम्बर 2021I मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए अपनी टीम में एक बड़ा बदलाव किया है। दुबई में कल से शुरू होने वाले टूर्नामेंट से एक दिन पहले मुंबई की टीम ने गुजरात के गेंदबाज रूस कलारिया को अपने साथ जोड़ा है। कलारिया को मोहसिन खान की जगह रिप्लेसमेंट के […]

Spread the love

मुंबई इंडियंस ने मैच से एक दिन पहले किया बड़ा बदलाव, गुजरात के इस स्टार खिलाड़ी को टीम में किया शामिल
X

नईदिल्ली 18 सितम्बर 2021I मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए अपनी टीम में एक बड़ा बदलाव किया है। दुबई में कल से शुरू होने वाले टूर्नामेंट से एक दिन पहले मुंबई की टीम ने गुजरात के गेंदबाज रूस कलारिया को अपने साथ जोड़ा है। कलारिया को मोहसिन खान की जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना गया।
बात करें रूस कलारिया की तो 28 वर्षीय पेसर एक दाएं हाथ के बल्लेबाज और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। वह 2012 में अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं। उन्होंने रणजी ट्रॉफी में भी गुजरात की तरफ से खेलते हुए कई बार शानदार प्रदर्शन किया है।
Ipl 2021:mumbai Indians Named Roosh Kalaria As A Replacement For Mohsin Khan - Ipl 2021: मुंबई इंडियंस ने मैच से एक दिन पहले किया बड़ा बदलाव, गुजरात के इस स्टार खिलाड़ी को
कलारिया ने अभी तक 54 प्रथम श्रेणी, 46 लिस्ट ए और 31टी-20 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान कुल 271 विकेट चटकाए हैं। उन्होंने बल्लेबाजी में भी अपनी छाप छोड़ी है। वह 31 टी-20 मैचों में 119 की स्ट्राइक रेट से 73 रन बना चुके हैं, वहीं गेंदबाजी में 6.53 की इकॉनमी से 37 विकेट चटकाए हैं।
बता दें कि रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई की टीम कल यानी रविवार से दूसरे चरण का आगाज करेगी। दुबई में होने वाले मुकाबले में उसके सामने धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स होगी। फिलहाल मुंबई की टीम अंक तालिका में सात में से चार मुकाबले जीतकर चौथे स्थान पर बनी हुई है।

Next Story