मिशेल सेंटनर ने हवा में डाइव लगाकर विराट कोहली को किया चलता, देखें VIDEO

नई दिल्ली 31 जनवरी 2020 भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज का चौथा टी20 इंटरनेशनल मैच वेलिंगटन के स्काई स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद टीम इंडिया ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 165 रन बनाए।

भारत की तरफ से मनीष पांडे ने नाबाद 50 रनों की पारी खेली। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने एक समय 88 रनों पर छह विकेट गंवा दिए थे लेकिन पांडेय के अलावा शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी ने उपयोगी पारियां खेलते हुए भारत को 20 ओवरों में आठ विकेट पर 165 रनों तक पहुंचाने में सफल रहे।

इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली कुछ खास नहीं कर सके और नौ गेंदों में सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने हामिश बेनेट की गेंद पर मिशेल सेंटनर को कैच थमाया। उनका यह कैच काफी जबरदस्त था।

भारत सीरीज में पहले ही 3-0 से अजेय बढ़त बना चुका है। सीरीज का तीसरा मैच बुधवार (29 जनवरी) को खेला गया था, जिसे भारत ने सुपर ओवर में जीता था। भारत ने पहली बार न्यूजीलैंड में कोई टी20 इंटरनेशनल सीरीज अपने नाम की है। भारत ने इस मैच में रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी की जगह वॉशिंगटन सुंदर नवदीप सैनी और संजू सैमसन को खिलाया गया।

Spread the love