मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिथु’ से तापसी पन्नू का लुक आया सामने, पुल शॉट मारते हुए आईं नजर

मुंबई 29 जनवरी 2020 तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अगली फिल्म थप्पड़ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इसी बीच तापसी की एक और नई फिल्म का पोस्टर सामने आ गया है। तापसी की इस नई फिल्म का नाम ‘शाबाश मिथु’ है। तापसी ने सोशल मीडिया पर अपने लुक को शेयर किया है। बता दें कि फिल्म ‘शाबाश मिथु’ वुमन वनडे और टेस्ट इंडियन क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज की बायोपिक है। फिल्म का डायरेक्शन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं। यह फिल्म 5 फरवरी 2021 को रिलीज होगी।

 

अब फिल्म ‘शाबाश मिथु’ के पोस्टर की बात करें तो, पोस्टर में गोल टोपी और हाथों बल्ला लिए तापसी पन्नू पुल शॉट मारते हुए नजर आ रही हैं। वह एकदम मिताली राज की तरह नजर आ रही हैं।

फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए तापसी ने लिखा कि – मुझसे हमेशा पूछा जाता था कि तुम्हारा पसंदीदा मेल क्रिकेटर कौन है लेकिन आपको पूछना चाहिए कि तुम्हारी पसंदीदा फीमेल क्रिकेटर कौन है। यह वह सवाल है जिसने हर क्रिकेट प्रेमी को सोचने पर मजबूर कर दिया था कि क्या वह खेल से प्यार करता है या इसे खेलने वाले जेंडर से। कैप्टन मिताली राज, आप अल्टीमेट गेम चेंजर होंगी…#शाबाश मिथु। तापसी ने इस पोस्टर को खिलाड़ी मिताली राज को किया है।

Spread the love