महिला क्रिकेट इंग्लैंड टीम ने ऑस्ट्रेलिया को सुपर ओवर में हराया….

नईदिल्ली 2 फरवरी 2020। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट पर 156 रन का स्कोर बनाया। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम भी आठ विकेट पर 156 रन तक ही पहुंच सकी और मैच सुपर ओवर में चला गया। मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने सुपर ओवर में आठ रन का स्कोर बनाया, जिसे इंग्लैंड ने चौथी गेंद पर ही बिना कोई विकेट खोकर हासिल कर लिया।

इससे पहले, इंग्लैंड ने 20 ओवरों में चार विकेट पर 156 रन का स्कोर बनाया। इंग्लैंड की ओर से कप्तान हीटर नाइट ने 45 गेंदों पर आठ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 78, फ्रॉन विल्सन ने 28 गेंदों पर चार चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 39 और डेनियल व्याट ने 17 रनों का योगदान दिया।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से एलिस पैरी, मेगन शट और जॉर्जिया वारेहम ने एक-एक विकेट लिया। इंग्लैंड से मिले 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम भी आठ विकेट पर 156 रन तक ही पहुंच सकी। मेजबान टीम के लिए बैथ मूनी ने 45 गेंदों पर नौ चौकों और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 65, एनाबेल सर्थरलैंड ने नाबाद 22 और एलिस पैरी ने 18 रनों का योगदान दिया।

Spread the love