भोजपुरी फेम मोनालिसा हुई घायल ! हॉस्पिटल से एक्ट्रेस की फोटो वायरल

मुंबई 29 जनवरी 2020 भोजपुरी फिल्मों की फेम मोनालिसा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस में एक हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। उन्होंने फिर से एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि मोनालिसा की इस फोटो देखकर उनके फैंस उनकी सेहत को लेकर कामना करते दिखाई दिए। क्योंकि फोटो में मोनालिसा हॉस्पिटल में नजर आ रही हैं और उनके माथे पर कुछ काले दाग दिख रहे हैं ऐसा लग रहा है कि उन्हें चोट लगी है। फोटो में ब्लू रंग का हॉस्पिटल का यूनिफ़ॉर्म पहने हुए बेड पर दिखाई दे रही हैं। वह उदास भी दिख रही हैं। ऐसे में उनके फैंस उन्हें लेकर परेशान हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

My Silence Is Just Another Word ….

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मोनालिसा ने फोटो शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा, ‘मेरा चुप रहना कुछ और कहता है।’ इस तस्वीर को शेयर करने के बाद से उनके फैन्स मोनालिसा से सवाल करने लगे कि आखिर उन्हें हुआ क्या है और वो अस्पताल में क्यों भर्ती हैं? । वहीं मोना की इस फोटो को देखकर उनकी को-एक्टर सोन्या अयोध्या ने कमेंट किया कि ‘वो इस तरह चुप ना रहा करें।’ मोनालिसा की इस तस्वीर को अब तक 30 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लगातार लोग इस पर कमेंट्स कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस सीजन 10’ का हिस्सा रह चुकी मोनालिसा स्टार प्लस के पॉपुलर सुपरनैचुरल डायन शो नज़र में मोहना डायन का किरदार निभा रही हैं। वह भोजपुरी फिल्मों के अवाला तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और उड़िया फिल्मों में भी काम किया हुआ है। मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है। उन्होंने अब तक ‘मनी है तो हनी है’, ‘सरकार राज’, ‘गंगा पुत्र’ और ‘काफिला’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं।

Spread the love