ब्रेकिंग : शिक्षाकर्मी की विधवा के साथ BEO ने की शर्मनाक करतूत…. 10 हजार रिश्वत लेते कैमरे में हुआ कैद… पढ़िये फिर कलेक्टर ने क्या किया

रायगढ़ 28 जून 2019। रिश्वत लेने के मामले में BEO एके भारद्वाज बुरे फंस गये। डीपीआई को कलेक्टर ने इस मामले में बीईओ को सस्पेंड करने की अनुशंसा भेजीहै। खरसिया के BEO एक दिवगंत शिक्षाकर्मी के परिजन से पैसे की वसूली करते वीडियो में कैद हुए थे। बीईओ भारद्वाज मृत शिक्षाकर्मी के परिजन से मेडिकल बिल पास करने के एवज में 20 हजार रुपये की डिमांड करते हुए वीडियो में नजर आये थे, जिसकी पहली किश्त 10 हजार रुपये देते हुए वीडियो बनाया गया था।

देखें ये वीडियो..

कमाल की बात ये है कि रिश्वतखोर ये अफसर वीडियो में ये कहता हुआ भी नजर आ रहा था कि 20 हजार में बात हुई थी, तो 10 हजार और कब दोगे, बिल निकलने के बाद भूल तो नहीं जाओगे, जिसके बाद परिजन ये कहते नजर आ रहे है कि पैसा वो खुद ही बकाया पहुंचा देगी, जिसके बाद 10 हजार रुपये बीईओ साहब अपने बैग में रख लेते हैं। ये बीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसके बाद ये कार्रवाई की गयी है।

कलेक्टर ने अपने प्रस्ताव में DPI को लिखा है कि शिक्षाकर्मी की विधवा पत्नी से 10 हजार रुपये लेते वीडियो में कैद हुए थे, ये सिविल सेवा आचरण नियम के खिलाफ है, इसलिए तत्काल निलंबित करने का प्रस्ताव भेजा जाता है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!