बड़े पर्दे पर इस क्रिकेटर का रोल निभाने जा रहीं अनुष्‍का शर्मा, कोलकाता में शूटिंग

मुंबई 11 जनवरी 2020 भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी झूलन गोस्वामी एक ऐसी तेज गेंदबाद हैं, जो कि भारत के क्रिकेट इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ. अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम की इस शानदार खिलाड़ी पर फिल्म बनने जा रही हैं.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, झूलन गोस्वामी का किरदार निभाने के लिए मेकर्स ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को चुना है. कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा शनिवार को कोलकाता पहुंची, जहां पर फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. यह शूटिंग ईडन गार्डन में होगी.

ईडन गार्डन में होनी वाली शूटिंग के कई सीन मैदान और ड्रेसिंग रूम में शूट किए जाएंगे. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अनुष्का शर्मा जब शूट करेंगी तब झूलन गोस्वामी भी उनके साथ होंगी.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि बायोपिक का कुछ भाग मुंबई में भी शूट किया जाएगा. अनुष्का शर्मा के साथ झूलन भी मुंबई आएंगी और शूटिंग के दौरान उनकी हेल्प करेंगी.

37 वर्षीय झूलन गोस्वानी ने 2002 में टीम इंडिया के लिए अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे नेशनल टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक बनकर उभरीं. उन्होंने 10 टेस्ट, 182 वनडे और 68 टी 20 में भारतीय टीम के लिए खेले, जिसमें उन्होंने 321 इंटरनेशनल विकेट लेने में कामयाबी हासिल की.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.