Begin typing your search above and press return to search.

पैसों के लिए हाफ मैराथन में दौड़ेंगे बेन स्टोक्स…

पैसों के लिए हाफ मैराथन में दौड़ेंगे बेन स्टोक्स…
X
By NPG News

नईदिल्ली 5 मई 2020. स्टोक्स ब्रिटेन के राष्टीय स्वास्थ्य सेवा (एनएचएस) और नेशनल चिल्ड्रेन क्रिकेट चैरिटी चांस टू शाइन के लिए धन जुटाएंगे। दुनियाभर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। विश्‍व में कोरोना संक्रमितों की संख्या 36 लाख के पार पहुंच गई है जबकि संक्रमण के कारण अब तक ढाई लाख से अधिक लोगों की मौत हो गई है। दुनियाभर में कोरोना के 3,646,211 केस सामने आए हैं जबकि 252,407 लोग इस महामारी से जान गंवा चुके हैं।

स्टोक्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कहा, “(एक हाफ मैराथन) हमेशा कुछ ऐसा रहा है, जिसके बारे में मैं हमेशा सोचता हूं, लेकिन वास्तव में मुझे कभी ऐसा करने को नहीं मिला। हम लॉकडाउन में रहे हैं, इसलिए मैंने सोचा कि बाहर जाने का एक शानदार मौका है और अगर मैं ऐसा करने जा रहा हूं तो मैं कुछ फंड जुटाने की भी कोशिश कर सकता हूं।”

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि क्रिकेट गार्डन मैराथन को दान करने के लिए लोगों को कुछ प्रेरणा मिलेगी। मैं बस कुछ और फंड जोड़ने की कोशिश कर रहा हूं जो वे करने में कामयाब रहे हैं। वे एनएचएस का समर्थन कर रहे हैं और वे चांस टू शाइन को भी समर्थन कर रहे हैं। जोकि जाहिर तौर पर क्रिकेट के काफी करीब है।”

View this post on Instagram

🌈🌈🌈 link in my story SWIPE UP

A post shared by Ben Stokes (@stokesy) on

Next Story