npg

पारिवारिक विवाद: कृष्णा अभिषेक बोले- मामी सुनीता ने मेरे खिलाफ बहुत बातें कही हैं, मैं इस दुश्मनी से थक गया हूं

मुंबई 15 सितम्बर 2021I बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा एवं भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच काफी लंबे वक्त से पारिवारिक अनबन चल रही है। पारिवारिक मतभेदों की वजह से सुनीता ने हाल ही में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को खूब खरी-खोटी सुनाई है। अब मामी की इन बातों का कृष्णा अभिषेक ने जवाब […]

Spread the love

पारिवारिक विवाद: कृष्णा अभिषेक बोले- मामी सुनीता ने मेरे खिलाफ बहुत बातें कही हैं, मैं इस दुश्मनी से थक गया हूं
X

मुंबई 15 सितम्बर 2021I बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा एवं भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच काफी लंबे वक्त से पारिवारिक अनबन चल रही है। पारिवारिक मतभेदों की वजह से सुनीता ने हाल ही में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को खूब खरी-खोटी सुनाई है। अब मामी की इन बातों का कृष्णा अभिषेक ने जवाब दिया और कहा कि वह इस दुश्मनी से थक गये हैं। कृष्णा का कहना है कि अपनी गलती की माफी वह कई बार मामा- मामी से मांग चुके हैं, लेकिन वो उनको माफ करने को तैयार ही नहीं हैं। ऐसे में रोज-रोज की बातों और दुश्मनी के कारण वह थक चुके हैं। आपको बता दें कि हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा पहुंचीं थी। हालांकि इस एपिसोड में उनके भांजे कृष्णा अभिषेक नदारद थे। मामा गोविंदा, मामी सुनीता और भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच पिछले तीन सालों से अनबन चल रही है। जो वक्त-वक्त पर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है। अब पहली बार कृष्णा ने मामी के बयान का एक इंटरव्यू में जवाब दिया है।
सुनीता ने कहा था- वह कृष्णा का चेहरा नहीं देखना चाहती, अब भांजे ने दिया जवाब
दरअसल, कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के परिवार के बीच का मतभेद काफी पुराना है। गोविंदा जहां कृष्णा को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहते हैं, वहीं उनकी पत्नी सुनीता भांजे को जमकर कोस देती हैं। हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ के बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा था कि वह कृष्णा अभिषेक का चेहरा नहीं देखना चाहती हैं। उनके इस बयान के बाद अब कृष्णा अभिषेक ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है।

Next Story