पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का ये खिलाड़ी नहीं खेल पायेगा मैच, मुकाबले से पहले हुआ बाहर

नईदिल्ली 11 जून 2019। तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मंगलवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले टीम के विश्व कप मैच से बाहर हो गए। स्टोइनिस की मांसपेशियों में खिंचाव भारत के खिलाफ खेलते हुए आया। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम को भारत के हाथों 36 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

उन्होंने इस मैच में 7 ओवर गेंदबाजी की थी और 62 रन लुटाकर कप्तान विराट कोहली और महेंद्र सिंह धौनी के विकेट लिए थे। हालांकि वह भारत के खिलाफ बल्लेबाजी में कोई कमाल नहीं कर सके और शून्य पर आउट हो गए थे।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टोइनिस के पूरे टूर्नामेंट में खेलने की भी संभावनाएं हैं। इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया-ए टीम से इंग्लैंड दौरे के लिए जा रहे ऑलराउंडर मिशेल मार्श को स्टोइनिस के कवर के तौर पर बुलाया गया है।

शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले से पूर्व एक बार फिर 29 साल के स्टोइनिस की फिटनेस का आकलन किया जाएगा, जिसके बाद 15 सदस्यीय टीम में उनके विकल्प को स्थाई तौर पर शामिल करने के संदर्भ में फैसला किया जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने कहा, ”अभी तय नहीं है कि वह असल में कितने मैचों से बाहर रहेगा। यही कारण है कि मार्श को बुलाया गया है। इसका आकलन किया जा रहा है।” उन्होंने कहा, ”अगले कुछ दिनों में हमें उसकी स्थिति का स्पष्ट रूप से पता चलेगा।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!