पहले दिल्‍ली में शादी फिर कोर्ट मैरिज करेंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल, डेट फाइनल…

मुंबई 21 फरवरी 2020  बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल अपने रिलेशन को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. पिछले कुछ समय से दोनों के जल्द शादी करने को लेकर काफी अफवाहें भी चल रही थीं. हालांकि ऋचा ने इन खबरों को लेकर जवाब देते हुए कहा था कि अभी उनका और अली का शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है और वो जब भी शादी करेंगे तो इसकी जानकारी जरूर देंगे. अब एक बार इनकी शादी की खबर फिर सुर्खियों में है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋचा और अली इसी साल अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं. दोनों की शादी डेट भी फाइनल हो चुकी है. रिपोर्ट के मुताबिक, 15 अप्रैल को एक प्राइवेट सेरेमनी में ऋचा और अली दिल्ली में शादी कर सकते हैं. इसके बाद दोनों कोर्ट मैरिज भी करेंगे.

दोनों शादी के बाद, मुंबई और लखनऊ में अपने फैमिली और फ्रेंड्स को रिसेप्शन पार्टी देंगे. अली फजल की फैमिली लखनऊ से है और इनकी फैमिली चाहती है कि, इस खुशी के दिन का हिस्सा वो सभी को बनाएं इसीलिए 18 अप्रैल को पहले लखनऊ में रिसेप्शन होगा और फिर 21 अप्रैल को मुंबई में पार्टी रखी जाएगी.

हालांकि मुंबई में रिसेप्शन की डेट अभी फिक्स नहीं है. ऋचा और अली अभी मुंबई में वेन्यू की तलाश कर रहे हैं.

वहीं अली फजल और ऋचा चड्ढा के रिलेशन की बात करें तो दोनों पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इनकी पहली मुलाकात साल 2013 में फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई.

Spread the love