‘परी’ पर विराट कोहली का रिएक्शन, कहा- डर लगा लेकिन…

नई दिल्ली 03 फरवरी 2018। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने फिल्म ‘परी’ में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के काम की सराहना की है. विराट कोहली ने शुक्रवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा, “पिछली रात फिल्म ‘परी’ देखी. यह मेरी पत्नी का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है. पिछले कुछ समय में मैंने इससे बेहतर कोई फिल्म नहीं देखी. डर भी लगा, लेकिन तुम पर गर्व है अनुष्का शर्मा.”

प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित इस हॉरर फिल्म को अनुष्का की क्लीन स्लेट फिल्म्स और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है. फिल्म ‘एनएच 10’ और ‘फिलोरी’ के बाद एक निर्माता के रूप में यह अनुष्का की तीसरी फिल्म है. इस फिल्म में


‘परी’ नॉट ए फेरी टेल
परी‘ फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही अनुष्‍का ने फिल्‍म के टीजर में काफी डरावनी झलक दिखाई थी. ट्रेलर ने भी साफ कर दिया था कि यह फिल्‍म कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है. ट्रेलर में अनुष्‍का काफी डरावने अवतार में नजर आई थीं. अनुष्‍का शर्मा भूतिया अवतार से लेकर एक डरी हुई लड़की जैसी दिखाई दी थी. ‘परी’ में प्रसिद्ध बंगाली एक्‍टर परमब्रत चटर्जी भी अहम भूमिका में हैं. परमब्रत चटर्जी इससे पहले फिल्‍म ‘कहानी’ में एक बंगाली पुलिस वाले के किरदार में भी नजर आ चुके हैं. परी’ एक हॉरर फिल्म है, जिसे पूरा नाम दिया गया है ‘परी: नॉट ए फेरी टेल’. अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्लेट फिल्मस’ की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले वह ‘एनएच 10’ और ‘फिल्‍लौरी’ जैसी फिल्‍में बना चुकी हैं.

अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस में बनी है फिल्म
‘परी’ अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स की तीसरी फिल्म है. पहले यह 2 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट 2 मार्च कर दी गई. अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ‘NH 10’ थी, जिसमें उनके रोल को पति विराट कोहली ने भी सराहा था. अपनी होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म ‘फिल्लौरी’ में अनुष्का ने एक दोस्ताना भूत का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों का खास रिस्पांस नहीं मिला था.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.