पति सैफ अली खान के ‘बेडरूम सीक्रेट’ वाले जवाब पर शरम से लाल हुईं करीना कपूर खान, देखें वीडियो

मुंबई 14 फरवरी 2020 सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी है। इन दोनों को एक साथ देखकर उनके फैंस बहुत खुश होते हैं। इन दोनों की शादी को सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी हुए 8 साल हो चुके हैं । दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान भी है । लेकिन इस कपल की बॉडिंग और प्यार देखकर बॉलीवुड में इन्हें बेस्ट जोड़ी कहा जाता है। इसी बीच रेडियो चैट शो ‘वॉट वीमेन वॉन्ट’ में इन दोनों को एक साथ देखा गया। बता दें कि इस शो को करीना कपूर होस्ट करती हैं और सैफ अली खान यहां बतौर गेस्ट के रूप में शामिल हुए। इस शो पर इस रॉयल कपल ने कई मुद्दों पर बात की और इन्हीं बातचीत के दौरान सैफ अली खान ने ‘बेडरूम सीक्रेट’ को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर करीना शरम से पानी-पानी हो गईं।

दरअसल, ‘वॉट वीमेन वॉन्ट’ के दौरान करीना ने सैफ से शादी शुदा जिंदगी को लेकर कई सवाल पूछे। करीना ने सैफ से पूछा कि, ‘सैफ वो क्या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए। ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे ?’ करीना का ये सवाल सुनते ही सैफ ने जवाब देने में देर ना करते हुए सीधे कहा, ‘रोल प्ले’। सैफ का ये जवाब सुनते ही करीना शरम से लाल हो गईं।

हालांकि बाद में करीना ने बात को संभालते हुए कहा, ‘एक्चुयली, हम अपने इस शो पर लगभग हर संभव टॉपिक पर बात कर चुके हैं, तो ये भी ठीक है’। हालांकि सैफ ने बाद में कहा कि वो सिर्फ मजाक कर रहे थे। इसके बाद सैफ ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘आप अपनी जिंदगी में कुछ अलग करते रहे, तो एक ताजगी सी बनी रहती है। ताकि आप जब दिन के आखिर में मिलें तो कुछ रहे। लगातार एक जैसी चीजें करना शादी को बोर बना देती है। साथ ही मुझे लगता है कि इस स्पार्क को बनाए रखने का ज्यादा प्रेशर भी नहीं लेना चाहिए। आप हमेशा अपना चार्म बनाए नहीं रख सकते हैं।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.