नेहा-सोनू कक्कड़ करेगी रियलिटी शो को जज, ऑनलाइन हो रहे हैं ऑडीशन

मुंबई 5 मई 2020. नेहा कक्कड़, सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ अब एक साथ एक वर्चुअल सिंगिंग रियलिटी शो ‘घर घर सिंगर’ लेकर आ रहे हैं। इस शो को उन्होंने जी टीवी के लिए करने का फैसला किया है। यह पहला मौका होगा जब किसी भी रियलिटी शो को तीन सगे भाई-बहन मिलकर जज करेंगे।

इस नए शो को शुरू करने के बारे में नेहा कक्कड़ कहती हैं, ‘हम लोगों के लिए एक मनोरंजक तत्व बने हैं तो उस हिसाब से हमारी जिम्मेदारी है कि हम लॉकडाउन के इस दौर में लोगों के बीच खुशियां फैलाएं। जैसे शराब एक बार पीने के बाद आसपास की दुनिया को भुला देती है, वैसे ही मनोरंजन भी आसपास हो रही चीजों को नजरअंदाज करने में मदद करता है। लोग आजकल टीवी पर सिर्फ धारावाहिकों की रिपीट टेलीकास्ट देख रहे हैं। ऐसे में उनको चाहिए कि उन्हें कुछ नया देखने को मिले।’

तीनों संबधियों के एक साथ इस शो को जज करने के बारे में नेहा ने कहा, ‘हम लोगों ने बचपन से ही हर चीज एक साथ की है और बाद में हम अपने करियर बनाने में व्यस्त हो गए। यह मौका हम लोगों को भी एक साथ लाने का है। यहां ना सिर्फ हम लोगों को जज करेंगे, बल्कि खुद भी प्रस्तुतियां देंगे।

नेहा को कुछ रियलिटी शो जज करने का अनुभव है। वह बताती हैं, ‘मेरे भाई बहनों ने मुझे बचपन से जज किया है। मैं तो उन्हें कुछ सीखा भी नहीं सकती। मेरी बहन सोनू ने पंजाबी सिंगिंग शो को जज किया है। वहीं टोनी भाई संगीतकार हैं। मुझे पता है कि ये बहुत अच्छे जज बनेंगे।’

जी टीवी पर आने वाला यह सिंगिंग रियलिटी शो इस महीने के अंतिम सप्ताह से शुरू होगा। फिलहाल इसके ऑनलाइन ऑडीशन चल रहे हैं। लॉकडाउन को मद्देनजर रखते हुए यह शो 21 दिन का होगा। इस शो में भाग लेने के लिए कोई भी उम्र सीमा नहीं रखी गई है।

 

Spread the love