देखिये दीपिका के सवाल पर क्या मजेदार जवाब दिया सलमान खान ने….

नई दिल्ली 13 जनवरी 2020 बिग बॉस’ में वीकेंड का वार काफी खास होता है. ऐसा इसिलए क्योंकि सलमान के साथ बिग बॉस में आने वाले गेस्ट इसे और भी स्पेशल बना देते हैं. रविवार को टेलिकास्ट हुए ‘बिग बॉस 13’ के एपिसोड को स्पेशल बनाया फिल्म ‘छपाक’ की टीम ने.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए दीपिका, विक्रांत मैसी और एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल बिग बॉस के मंच पर पहुंचीं. सलमान ने दीपिका के साथ जमकर मस्ती की. इस दौरान सलमान ने लक्ष्मी अग्रवाल से बात करते हुए दीपिका को छेड़ते हुए कहा- मेरी गारंटी है कि दीपिका एक लक्ष्मी (बच्चा) खुद घर में लेकर आएंगी और दूसरी लक्ष्मी आप दीपिका के घर में देकर जाएंगी.

सलमान को जवाब देते हुए दीपिका ने मस्ती भरे अंदाज में कहा कि आप पहले शादी तो कर लो. जवाब में सलमान ने हंसते हुए दीपिका से कहा कि बच्चे का शादी से क्या लेना-देना है मैडम.

इस पर दीपिका कहती हैं कि तो शादी मत करो, पहले बच्चे पैदा कर लो आप. इसके जवाब में सलमान ने दीपिका को फिर छेड़ते हुए कहा- ‘पहले मैं जवान तो हो जाऊं, उसके बाद बच्चों का देखेंगे. मेरे अभी खेलने-कूदने के दिन हैं.’

इसके साथ ही सलमान ने कहा कि अगर वे किसी बच्चे के पिता बनते हैं तो वे चाहते हैं कि उनके घर लक्ष्मी जैसी बेटी हो. इस तरह वीकेंड का वार काफी इमोशनल और मस्ती भरा रहा. सलमान और छपाक की टीम ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.