तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर आया सामने….देखिये वीडियो

मुंबई 31 जनवरी 2020 बचपन में मम्मी-पापा भी कई बार जब अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाते थे, तो एक-दो थप्पड़ मार ही देते थे. मम्मी-पापा के अलावा आज तक किसी ने थप्पड़ नहीं मारा, लेकिन शादी के बाद अगर मेरा पति मुझे थप्पड़ मारता है तो मैं भी उसे इग्नोर नहीं कर सकती. ऐसा ही किया तापसी पन्नू उर्फ अमु ने.

अमु एक ऐसी लड़की है जो कि अपनी मैरिड लाइफ में बहुत खुश है. उसका पति अच्छा कमाता है और उससे ढेर सारा प्यार भी करता है. फिर एक दिन ऐसा होता कि अमु का पति उसे जोरदार थप्पड़ मार देता है. यह थप्पड़ अमु को अंदर तक झकझोर कर रख देता है. यह थप्पड़ अमु के आत्म-सम्मान पर एक गहरी चोट देता है.

वह तलाक के लिए केस फाइल कर देती है और वह ऐसे शख्स के साथ नहीं रहना चाहती जो कि उसकी गरिमा को चोट पहुंचाता है. हालांकि समाज और अमु का परिवार उसके इस फैसले पर कड़ी आपत्ति जताता है. फिर सामने आती है, पढ़े-लिखे लोगों की रूढ़िवादी सोच कि ‘एक थप्पड़ ही तो था, अरे क्या होता है आगे बढो.’

अमु को हर ओर से इस थप्पड़ की गूंज को भुलाकर अपने पति के साथ फिर से नई शुरुआत करने की सलाह दी जाती है, लेकिन वह ऐसा नहीं करती. कुछ लोग तो यह तक कह देते हैं कि थप्पड़ मारना भी एक्सप्रेशन ऑफ लव ही है. अमु कहती है कि इस थप्पड़ से उन्हें वो सब गलत चीजें दिखने लगीं, जिन्हें वह अब तक अनदेखा करते हुए आ रही थी.

 

फिल्म थप्पड़ का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में तापसी अमु का किरदार निभा रही हैं. ट्रेलर में तापसी का दमदार अभिनय दिखा है.

Spread the love