डोनाल्ड ट्रंप के स्‍वागत में उमड़ेगा बॉलीवुड, पढ़ें कौन-कौन से स्‍टार्स होंगे शामिल

मुंबई 18 फरवरी 2020 अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मिलानिया ट्रंप 24 फरवरी को भारत दौरे पर पर आ रहे हैं. ट्रंप और उनकी पत्नी 2 दिन तक भारत दौरे पर रहेंगे. यहां आ कर कर ट्रंप सीधे प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने के लिए गुजरात जाएंगे.

ट्रंप और पीएम मोदी अहमदाबाद के मोटेरा इलाके में मौजूद दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का साथ में उद्घाटन भी करेंगे. स्टेडियम के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए कुछ खास मेहमानों को बुलाया गया है. इन खास मेहमानों की लिस्ट में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का नाम भी शामिल है.

ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक इस उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस सोनम कपूर को इनविटेशन भेजा गया है. सोनम और अमिताभ के अलावा इस कार्यक्रम में और भी कई बड़े स्टार्स के शामिल होने की खबर है. हालांकि और कौन-कौन से स्टार्स शामिल होंगे अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

बताते चलें कि पिछले साल सितंबर में ह्यूस्टन में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति ट्रंप और उनके परिवार को भारत आने का इनविटेशन दिया था. पीमए मोदी के इनविटेशन को स्वीकार करते हुए डोनाल्ड ट्रंप भारत आ रहे हैं. ट्रंप यहां पीएम मोदी के साथ 22 किलोमीटर लंबा रोड शो भी करेंगे.

Spread the love