ट्विंकल खन्ना की इस बात पर भड़के अक्षय कुमार…ट्विटर पर निकाला गुस्सा….

मुंबई 14 फरवरी 2020 वैलेंटाइंस डे को लेकर आज दुनिया भर धूम है। इस मौके पर कपल एक-दूजे के संग खास समय स्पेंड करते हैं और एक दूजे को वैलेंटाइंस डे विश करते हैं। इसी बीच वैलेंटाइंस डे के मौके पर बॉलीवुड की सबसे बेस्ट जोड़ी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। इन दोनों ने बड़े ही मजेदार अंदाज में एक दूसरे को वैलेंटाइंस डे विश किया है। ट्विंकल खन्ना ट्वीट करते हुए शादीशुदा लोगों को एक सुझाव भी दिया देते हुए कफ सिरप की बात मेंशन की है जिसपर उनके पति और एक्टर अक्षय कुमार नाराज होेते हुए मजेदार जवाब दिया है।

ट्विंकल खन्ना ने अपने पति अक्षय कुमार को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा, सभी महिलाओं के लिए एक वेलेंटाइन गिफ्ट.. इसमें खांसी की दवाई शामिल हो सकती है या नहीं। बिना जेल जाए शादी से बचाने के लिए मेरे पास सुझाव हैं। अक्षय, आपको एक विकलांग डिवाइस याद है?।

ट्विंकल के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अक्षय कुमान ने एंग्री वाली इमोजी के साथ लिखा- और मैं इन सबके पीछे अपने पीए को आईपैड से जोड़ने के लिए दोषी ठहरा रहा था। आपके सुझाव पर मैं अब इस पर विचार कर रहा हूं कि इसे दोबारा कैसे उपयोग किया जाए। आपके सुझाव।

दरअसल ट्विंकल खन्ना ने ‘ट्वीक इंडिया’ पर ‘हाउ टू सर्वाइव मैरिज विदाउट गोइंग टू जेल’ नाम से एक आर्टिकल लिखा है। इस आर्टिकल में एक्ट्रेस ने अक्षय के संग अपनी शादीशुदा लाइफ के बारें कई सारी दिलचस्प बातें बताई हैं और प्यार भरे लम्हें को शेयर किया है। अपने लेख में ट्विंकल ने बताया है कि कैसे उन्होंने बिना अक्षय को बताए उनके आईपैड का पासवर्ड बदल दिया है। आईपैड खोलने के लिए अक्षय के कई प्रयास किये लेकिन वह नहीं खुला। अपने ट्वीट ने अक्षय कुमार ने यही बात मेंशन की है और इसका बदला लेने की बात कही है। इन दोनों का ये मजेदार ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि अक्षय और ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर एक दूसरे की टांग खिंचाई की है। इससे पहले भी यह कपल कई बार ऐसे फनी ट्वीट कर एक दूसरे के गहरे राज खोले हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.